अपने अगले जन्म में क्या बनना चाहेंगे आप? कमेंट करें. #

हर व्यक्ति का अपने जन्म का कुछ न कुछ उद्देश्य होता है। हर कोई अपने ज़िन्दगी को बहुत ही सुकून से बिताना चाहता है। पर ये हर किसी के बस की बात नही की वो अपने ज़िन्दगी को सरलता से बिता दे। क्युकी हम ज़िन्दगी भर केवल यही सोचते रहते है की कही कुछ हो न जाए। हमारे मन में केवल अपोजिट भावना आते रहती है।

अगर आपभी किसी बूढ़े व्यक्ति से पूछे की आप अब अगले जन्म में क्या बनना चाहेंगे। उनका जवाव यही होगा की मैं मैंने इस जन्म का तो ठीक से मजा ले न सका अब अगले जन्म में क्या करूंगा। अगले जन्म में एक अच्छा व्यक्ति के रूप में जन्म लेना चाहते हूँ और अपने महनत से कुछ करना चाहूँगा। उनका कहना सत्य है हर व्यक्ति अपने ज़िन्दगी जीने से ज्यादा अपने चिन्ताओ के पीछे परा रहता है, तो अपनी ज़िन्दगी का ठीक से मजा कैसे ले पायेगा।

इसीलिए हम आपको इस पोस्ट के तहत ये बताना चाहते है की भले ही आपके पास कितनी भी चिंताए हो आप उस चिंता पर ज्यादा ध्यान ना दे, और उस चिंता का सरलता पूर्व हल ढूंढे। और प्लीज अगर आपके दिल को थोडा सा भी सुकून मिला हो तो, हमें नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में कमेंट कर ये बताये की आप अगले जन्म में क्या बनना चाहते है, और क्यों?