इलियाना का बड़ा खुलासा- “मैं उस समय आत्महत्या करने वाली थी”

आज हम बात बोल्य्वूद की जानी-मानी एक्ट्रेस इलिअना डी-क्रूज़ के बारे में करेंगे. बता दे की इलिअना डी-क्रूज़ बॉलीवुड की मशहर अदाकारी और अभिनेता हैं. बता दे की हाल ही में इलिअना ने एक बड़ा खुलाशा किया हैं. उन्होंने अपनी स्ट्रगल वाले दिनों की अपनी कहानी बताई हैं. उन्होंने कहा की उन दिनों वो  डिप्रेसन के मरीज़ बन चुकी थी.

इलियाना ने किया बड़ा खुलाशा

इलियाना ने कहा की डिप्रेसन का इलाज़ सही समय पे किया जाना चाहिए.  इलिअना ने कहा की डिप्रेसन आदमी के दिमाग को बर्बाद कर देता हैं. उन्होंने बता की वो भी कुछ ऐसे ही परिस्तिथि से जुज़ रही थी.

इलियाना ने कहा की वो अपनी बॉडी फिटिंग के लिए बहुत ही सहज रहती थी और यही वजह था उके दुखी रहने का . उनका कहना हैं की उन्होंने अपनी दोस्त के पास गयी उनको अपनी फीलिंग्स बताई, तब उनकी दोस्त ने उन्हें डॉक्टर के पास ले गयी. तब उनको मालूम पड़ा की वो डिप्रेसन से जुज़ रही हैं.

इलियाना इस बात की भी खुलासा की उनके लिए वो एक ऐसा समय था की उन्होंने आत्महत्या करने की सोच ली थी. उन्होंने कहा की ऐसे ख्याल मेरे दिमाग में घूमते रहते थे.

इलियाना ने कहा की हर महिलाये सुंदर दिखने के लिए बहुत कुछ करती हैं. उन्होंने कहा की महिलाये एक्ट्रेस को देखकर सोचती हैं की वो सुंदर हैं पर उन्होंने कहा की ऐसा सुंदर दिखने के लिए उन्हें 2 घंटे का समय लगता हैं.