सिओमी ने अमेज़ॅन और फ्लिपकार्ट सेल्स के दौरान 1 मिलियन से अधिक स्मार्टफोन बेचे

अमेज़ॉन और फ्लिपकार्ट की बिक्री के दौरान ज़ियामी का एक उत्सव था। चीनी तकनीक के दिग्गज ने कहा कि उसने भारत में 10 लाख से अधिक स्मार्टफोन बेचने में कामयाब रहे। अमेज़ॅन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल और फ्लिपकार्ट का बिग बिलियन डेज़ सेल ने स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट देखा और पहले से ही मध्य श्रेणी वाले फोन भी अधिक सस्ती हो गए।

सिओमी ने औसतन 300 स्मार्टफोन्स को दो दिनों के लिए हर मिनट बेचने में कामयाब रहा। कंपनी ने कहा कि यह पिछले साल की तुलना में इस उत्सव के मौसम में बिक्री में उल्लेखनीय वृद्धि देखी गई, जहां उसने एक लाख स्मार्टफोन बेचने के लिए 18 दिन का समय लिया।

सिओमी ने कहा कि रेडमी 4 बिक्री के दौरान फ्लिपकार्ट पर सबसे ज्यादा बिकने वाला स्मार्टफोन था और सिओमी मोबाइल श्रेणी में अमेज़ॅन और फ्लिपकार्ट दोनों के लिए सबसे ज्यादा बिकने वाला ब्रांड था।

यह उपलब्धि एक उद्योग को पहले चिह्नित करता है, और ज़ियामी इंडिया के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है हमारी सावधानी पूर्वक योजना यह भी सुनिश्चित करती है कि उच्च बिकनेवाली स्मार्टफोन्स जैसे कि रेडमी 4 और रेडमी नोट 4 उत्सव बिक्री के दौरान स्टॉक में हैं। हम अपने अद्भुत सहयोग के लिए हमारे सभी एमआई प्रशंसकों के लिए बहुत आभारी हैं, और लगातार अपने आप को आगे बढ़ाने के लिए कड़ी मेहनत करते रहेंगे क्योंकि हमने अतीत में कई अवसरों पर किया है