प्रेम चोपड़ा की बेटी होगी अगली बॉलीवुड सेंसेशन 

अनुभवी अभिनेता प्रेम चोपड़ा ने बॉलीवुड उद्योग में एक अनारनीय चिह्न बनाया है। अभिनेता अपनी अच्छी अभिनय और अद्वितीय बातचीत प्रसव के लिए पीढ़ियों से जाना जाता है। 1 9 35 में लाहौर में पैदा हुए, प्रेम के पिता को वह डॉक्टर या आईएएस होना चाहते थे। उनके परिवार को 1 9 47 के विभाजन के बाद शिमला में स्थानांतरित कर दिया गया, और प्रेम ने उनके जुनून का पालन किया और 300 से अधिक फिल्मों में काम करके भारतीय सिनेमा में योगदान दिया।

प्रेम चोपड़ा अब फिल्मों में दिखाई नहीं देता है हालांकि, उनकी भव्य-बेटी अपनी विरासत को आगे बढ़ाते हुए लगता है। बहुत से लोग उसके बारे में नहीं जानते, लेकिन यहां हम सौंदर्य को पेश करना है जो अगला बॉलीवुड सनसनी हो सकता है।

उसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन हमें उसके Instagram खाते को खुदाई करने के बाद आपके लिए कुछ खूबसूरत तस्वीरें मिली हैं। ठीक है, चलो अब एक रहस्य नहीं बनाते हैं।
उसका नाम सांची भल्ला है वह पुंतिता भल्ला की बेटी है, जो प्रेम चोपड़ा के बच्चे हैं। सांची के पिता प्रसिद्ध टीवी और फिल्म अभिनेता, गायक और निर्माता विकास भल्ला हैं।

सनची ने श्रीदेवी की बेटियों- जानवी और खुसी सहित अन्य स्टार बच्चों के लिए कड़ी टक्कर दी है। ठीक है, यहां उनके Instagram खाते से कुछ बेहतरीन तस्वीरें हैं: