ये है वो तीन बॉलीवुड सितारे ,जो अपनी बढती उम्र के साथ और भी जवान दिखते हैं

 

बॉलीवुड में कई सितारे ऐसे भी है जो बढती उम्र के साथ और भी जवान होते जा रहे है। हाल ही में इन सितारों ने अपना लुक भी बदला है जिसे उनके फैंस ने काफी पसंद किया करते है और उनकी तारीफ भी करते है। ये एक्टर ऐसे है जो सालों से अपनी एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड पर राज करते है। तो चलिए जानते है बॉलीवुड के ऐसे की कुछ सितारों के बारे में जिन पर बढती उम्र का कोई असर नहीं हुआ।

1.अक्षय कुमार

इस बात में जरा भी शक नहीं है की अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे बड़े एक्शन हीरो है । अक्षय कुमार एक्शन फिल्मों की एक पहचान है। एक्शन के बाद उन्होंने एक के बाद एक कॉमेडी फिल्मों में भी काम किया फिर इसके बाद उन्होंने कई ऐसी फिल्मों में भी काम किया हैं, जो देशभक्ति का संदेश देती हैं। हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा ने भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की। अक्षय कुमार की उम्र लगभग 50 साल है लेकिन उनपर इस बढती उम्र का कोई असर ही नहीं दिखता बल्कि ऐसा लगता है वो उम्र के साथ और भी जवान होते जा रहे हैं।

2.सुनील शेट्टी

जब भी बॉलीवुड में एक्शन फिल्मों की बात होती है तो उसमे सुनील शेट्टी का नाम आता हि है। एक्शन हो या कॉमेडी सुनील शेट्टी हर तरह के रोल में एक दम फिट है। वैसे आजकल सुनील शेट्टी फिल्मों से दूर हैं और क्या करते हैं यह बात कोई नहीं जनता। लेकिन आपको बता दें कि 56 साल के इस एक्टर ने फिल्म जेंटलमैन के लिए अपना पूरा लुक बदल लिया था। इस फिल्म के लिए उन्होंने बढ़ी हुई दाढ़ी में इतने कमाल के लग रहे है कि हर कोई उनकी स्टाइल को फॉलो कर रहा है।

3.शाहिद कपूर

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की उम्र लगभग 36 वर्षीय साल हो चुकी हैं लेकिन समय के साथ-साथ वो और भी आकर्षक होते जा रहे हैं आपको बता दे कि आजकल शाहिद कपूर बदले हुए लुक में नज़र आते हैं उनका दाढ़ी वाला लुक काफी पोपुलर हो रहा है। इन्होने अपनी फिटनेस को काफी मेन्टेन किया हुआ है जिससे वो काफी आकर्षक लगते हैं।