सामने आया फिल्म ‘रोबोट 2.0’ में एमी जैक्सन का रोबोटिक लुक

रजनीकांत और अक्षक कुमार की आने वाली फिल्म Robot 2.0 जोकि रोबोट फिल्म की सेकंड पार्ट के तौर पे भी जानी जाती हैं। बता दे की इस फिल्म में अक्षय कुमार एक विलन के रूप में काम कर रहे हैं वही रजनी हमेशा की तरह एक रक्षक हैं। बता दे की इस फिल्म में हमें एमी जैक्सन भी अपनी क्रिदार निभाते हुए नज़र आयेंगी।

रोबोटिक लुक में नज़र आई एमी जैक्सन 

बता दे की इस फिल्म में रोबोट 2.0 की लीद एक्ट्रेस एमी जैक्सन का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया हैं। बता दे की इस पोस्टर को फिल्म के डायरेक्टर शंकर ने शेयर किया हैं। आपको बता दे की फिल्म के इस पोस्टर में एमी जैक्सन एक रोबोट के रूप में नज़र आ रही हैं। इस पोस्टर में लिखा हुआ हैं “थे वर्ल्ड इस नोट ओनली फॉर हुमंस” इसका मतलब यह हैं की “दुनिया केवल इंसानों के लिए ही नहीं हैं”। उम्मीद हैं की एमी के इस क्रिदार को लोगों द्वारा बहुत ही पसंद किया जाएगा।

बता दे की इस फिल्म को 15 भाषाओं में एकसाथ रिलीज़ किया जाएगा। बता दे की एमी जैक्सन ने ट्विटर पर पोस्ट में लिखा था की इस फिल्म को अगले साल 25 जनवरी को रिलीज़ किया जाएगा। बता दे की ये फिल्म 2010 में आई रजनीकांत की फिल्म रोबोट का दूसरा पार्ट हैं।

सबसे महंगा गाना

बता दे की इस फिल्म में बॉलीवुड की सबसे महंगा गाना का खिताब भी अपने नाम कर लिया। रिपोर्ट्स की माने तो बता दे की इस गाने में रजनीकांत और एमी जैक्सन रोमांस करते नज़र आयेंगे। आपको बता दे की इस गाने में लगभग 8-10 करोड़ की लागत आयी हैं।

इससे पहले भी आ चुकी हैं बरी बज़ट वाली फिल्म

इससे पहले भी “बाहुबली द कॉन्क्लूज़न” फिल्म की बज़ट लगभग 250 करोड़ रूपये की थी। जिसमे की साउथ इंडियन फिल्म अभिनेता प्रभाष नज़र आये थे। बता दे की ये फिल्म केवल भारत में ही नही बल्कि पुरे दुनिया में अपना नाम बना लिया और साथ ही साथ कई देशों से काफी अच्छा पैसे कमाने के रिकॉर्ड बनाने सफल हुआ।

सालमान खान और सोनम कपूर की फिल्म “प्रेम रतन धन पायो” फिल्म को बनाने में भी कुल 180 करोड़ की लगत आये थी। इस फिल्म ने भी काफी सुर्खियाँ बटोरी थी और कमाई का रिकॉर्ड अपने नाम किया था।