अब आप खरीद सकेंगे एप्पल की न्यू लांच मोबाइल्स

एप्पल के नवीनतम आईफोन दुनिया में बिक्री पर चले गए हैं, क्योंकि कैलिफोर्नियाई कंपनी कट्टर प्रतिद्वंद्वी सैमसंग से ज्यादा बाजार हिस्सेदारी खरीदना चाहती है। दोनों हैंडसेट अपने नए ग्लास बॉडी के लिए वायरलेस चार्जिंग सुविधा के लिए पहले आईफोन हैं, और उनके कैमरे में खेल में सुधार और तेज गति के लिए एक नया ए 11 बायोनिक प्रोसेसर है। आईफोन 8 Rs 54194 में खरदा जा सकेगा , जबकि बड़ा आईफोन 8 प्लस देशभर और ऑनलाइन में एप्पल स्टोर्स में Rs 62000 से शुरू होगा।

एप्पल और सैमसंग स्मार्टफोन बाजार के बेहद महंगे ब्रांड हैं, साथ ही चीनी ब्रांड हूवेई, झियाओमी और ओपो अपने मूल बाजार में उनकी विशाल लोकप्रियता के कारण उनकी ऊँची एड़ी के झुकाव पर तड़क रहे हैं। भारत में सैमसंग के नोट 7 हैंडसेट बिक्री 15 सितंबर को चला, सैमसंग के मोबाइल, यूके और आयरलैंड के उपाध्यक्ष कॉनॉर पियर्स के मुताबिक, “रिकार्ड संख्या” में बिक्री के बाद तेजी से कंपनी का सबसे सफल नोट डिवाइस खोलने वाला सप्ताहांत बन गया।

आईफ़ोन 8 और आईफोन 8 प्लस की आईफोन एक्स सेल्स से बिक्री पर असर पड़ सकता है।

ऐप्पल ने इस महीने की शुरुआत में तीसरे डिवाइस की घोषणा की थी। बड़ा आईफोन एक्स, जो चेहरे की स्कैनिंग तकनीक और 5.8 इंच के ओएलईडी डिस्प्ले के साथ आता है, 3 नवंबर को बिक्री पर Rs 77454 की कीमत पर चल जाएगा। हैंडसेट, जो पहले आईफोन से 10 साल का स्मरण करता है, पहले होने की उम्मीद है मानक मॉडल के अतिरिक्त बेचे जाने वाले उच्च-अनुमान वाले, महंगे iPhones की एक नई लाइन की स्मार्ट वक्ताओं में एप्पल का पहला प्रदर्शन, डिजिटल सहायक-संचालित होमपॉड, दिसंबर में बिक्री पर जाने के कारण, अमेज़ॅन की इको के वर्चस्व को चुनौती देने के प्रयास में है।