फ्लिप्कार्ट ने लांच किया अपना पहला स्मार्टफोन, कर दी सब की छुट्टी

बता दे की हमारे देश भारत में हर रोज़ कोई न कोई बड़ी- बड़ी कंपनी अपने नए फ़ीचर्स वाले स्मार्टफोन के साथ आती हैं. पर आज जो हम आपको बताने जा रहे हैं वो कुछ ख़ास हैं. बता दे की इ-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिप्कार्ट ने अपना एक पहला स्मार्टफोन लांच करके स्मार्टफोन निर्माता कंपनी में अपना नामं दर्ज कर लिया हैं. बता दे की फ्लिप्कार्ट ने अपना ये पहला स्मार्टफोन लांच किया हैं.

इस स्मार्टफोन का नाम  ‘बिलियन कैप्चर प्लस’ रखा हैं.  बता दे की इस स्मार्टफोन के नाम से तो यही पता चल रहा हैं की इस स्मार्टफोन में कैमरा बहुत ही जबर्दस्त होने वाला हैं. बता दे की इस स्मार्टफोन के बैक पैनेल में  डुअल टोन फ्लैश के साथ 13MP के साथ दो कैमरा सेंसर दिए गए हैं.  बता दे की साथ ही साथ इस स्मार्टफोन में आपको सेल्फी और विडियो के लिए 8MP का कैमरा दिया गया हैं.

इस स्मार्टफोन की अगर बात फीचर्स के करें तो बता दे की इस स्मार्टफोन में आपको 5.5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया हैं, जिसका रेज्ल्यूशन 1920×1080 पिक्सल  हैं. ये स्मार्टफोन एंड्राइड वर्शन 8.0 ओरियो पर रन करता हैं. अगर बात इस स्मार्टफोन की प्रोसेसर की करें तो बता दे की इस स्मार्टफोन में आपको आॅक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 425 चिपसेट दिया जाएगा.

ये स्मार्टफोन दो वेरिएंट के साथ उपलब्ध हैं. बता दे की 3जीबी/32मैमोरी वाले वेरिएंट को आप 10,999 और 4जीबी/64जीबी वेरिएंट 12,999 रुपये में 15 नवम्बर से खरीद सकेंगे.