गूगल पिक्सेल 2 जल्द लॉन्च होगा, जाने इसके बेहतरीन फीचर्स

स्मार्टफोन हमारे देश में आय दिन लांच लांच हो रहे हैं, पिछले कुछ समय में भारतीय मोबाइल बाजार में काफी तेजी से क्रांति हुई है और आए दिन कंपनियां कोई ना कोई नए स्मार्टफोन लॉन्च करती रहती है, प्रतिदिन एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लॉन्च हो रहे हैं। स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली कम्पनियाँ कम कीमत में अच्छे-अच्छे फीचर्स के साथ स्मार्टफोन लॉन्च कर रही हैं। और आपको बता दे की गूगल पिक्सेल 2 और पिक्सेल 2XL स्मार्टफोंस को लॉन्च होने में महज कुछ ही दिन बाकी हैं और इनके लॉन्च से पहले ही इवान ब्लास द्वारा स्मार्टफोंस को लेकर एक नया लीक सामने आया है। आपको बता दें कि इंटरनेट पर इन स्मार्टफोंस की कुछ नई तस्वीरें हुई हैं। जो स्मार्टफोंस के डिजाईन से पर्दा उठाती हैं, तो चलिए जान लेते हैं इस स्मार्टफोन की कुछ ख़ास बातें।

Google Pixels 2 Phone Features :

आपको बता दे की इस स्मार्टफोन की सबसे खास बात होगी इस फोन की प्रोसेसर। बता दे की रिपोर्ट के मुताबिक, ये स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 836 प्रोसेसर पर काम करेगा। और अगर ऐसा हुआ तो ये दुनिया का पहला सबसे फास्ट प्रोसेसर वाला फोन होगा। दोनों ही स्मार्टफोंस में स्नेपड्रैगन 835 प्रोसेसर होने वाला है, साथ ही यह भी तय है कि यह एंड्राइड 8.0 ओरियो पर काम करने वाले हैं। बता दे की इस स्मार्टफोन में आपको 4GB रैम और 64/128GB का इंटरनल मेमोरी दिया गया हैं। अगर बात करें इस स्मार्टफोन की कैमरे की तो बता दे की इनमें 12-मेगापिक्सल का कैमरा होने के प्रबल आसार हैं। आप यूट्यूब पे इस स्मार्टफोंस के लॉन्च की लाइव स्ट्रीम देख सकते हैं। इसके साथ ही आपको यह भी बता दें कि एच टी सी द्वारा निर्मित पिक्सेल 2 स्मार्टफोन में एक 5-इंच की एफ एच डी डिसप्ले दी गई है, जो 16:9 आस्पेक्ट रेश्यो से लैस है।

आपका बता दे की पिक्सेल 2 में 5.99 इंच का क्वैड एच डी बेजेल लैस डिस्प्ले दिया गया है। इस फोन में 12 मेगापिक्सल का कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इन्हें वाटरप्रूफ बॉडी, मेटल-ग्लास बॉडी और फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ भारतीय बाजार में पेश किया जाएगा। इससे पहले वन प्लस 5 और सैमसंग गैलेक्सी एस 8, एस 8 प्लस में लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर दिया गया है।