चार कैमेरो और 6GB रैम के साथ भारत में जल्द लॉन्च होगा हॉनर का ये दमदार स्मार्टफोन

हमारे देश भारत में हर रोज़ कोई न कोई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी अपने स्मार्टफोन को लांच करते रहते है। और इन सब में सबसे ख़ास हॉनर है जोकि इन दिनों अपने नए- नए टेक्नोलॉजी से लैश स्मार्टफोन को बेहद ही कम कीमतों में लांच कर रहा है। और हाल ही में हॉनर ने अपना एक जबर्दस्त और दमदार स्मार्टफोन लांच किया था, जिसका नाम नोवा 2S है। हलाकि ये स्मार्टफोन अभी केवल चीन में ही लांच किया गया है, पर मांग को देखते हुए इसे जल्द ही भारत में लांच किया जा सकता है।

ये स्मार्टफोन एंड्राइड वर्शन 8.0 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आता है। इस स्मार्टफोन में की सबसे ख़ास बात यह है की इस स्मार्टफोन में 4 कैमरे दिए जायेंगे, जिसमे दो सेल्फी कैमरे होंगे और दो मेन कैमरे। इस स्मार्टफोन में 6.0 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया जाएगा। इस स्मार्टफोन को दो वेरिएंट के साथ लांच किया गया है पहले वेरिएंट में 4GB रैम और 64GB आंतरिक मेमोरी दी गयी है और दुसरे में 6GB रैम और 128GB इंटरनल मेमोरी दी गयी है।

Image result for Huawei nova 2sफोटोग्राफी के अगर बात करें तो बता दे की इसमें 20MP+16MP का ड्यूल रियर कैमरा दिया जाएगा, साथ ही साथ इसमें 20MP और 2MP का सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। पॉवर के लिए इसमें 3340mAH की नॉन रिमूवेबल बैटरी दी गयी है।