जानिये “भाभीजी घर पर हैं” सीरियल के कलाकारों की फीस

आज हम बात करेंगे टीवी की सबसे खुबसूरत और लोकप्रिय सीरियल “भाभी जी घर पर हैं” की अभिनय करता की फीस के बारे में, बता दे की इस सीरियल को लोगों द्वारा बहुत ही पसंद किया जाता हैं. बता दे की इस सीरियल की अभिनय कलाकारों ने अपने कलाकारी से लोगों का दिल जीत लिया हैं. बता दे की इस कलाकारी के लिए इन्हें बहुत ही अच्छी खासी पैसे मिलते हैं.

ये है “भाभीजी घर पर हैं” सीरियल के कलाकारों की फीस

1 . अंगूरी भाभी (फीस)

“भाभीजी घर पर हैं” सीरियल की जान हैं ‘अंगूरी भाभीजी’. बता दे की शो में भाभीजी का किरदार निभा रही इस अभिनेत्री का नाम शुभांगी अत्रे हैं. बता दे की शुभांगी को प्रतिदिन 45000 रूपये दी जाती हैं.

2. अनीता भाभी (फीस)

अब बात करते हैं ‘अनीता भाभी’ के बारे में जोकि इस सीरियल की दूसरी जान हैं. बता दे की इनका रोले इस सीरियल में अनीता भाभी और विभूति नारायण के पति का हैं, बता दे की की इनका असली नाम सौम्य टंडन हैं. और सौम्य टंडन को 60000 रूपये प्रतिदिन के हिशाब से फीस दिया जाता हैं.

3. तिवारी जी (फीस)

अब बात करते हैं ‘तिवारी जी’ की जोकि एक बहुत ही मज़दार भूमिका निभा रहे हैं. बता दे की इनका रोले इस सीरियल में ‘तिवारी जी’ के रूप में हैं और ये ‘अनीता भाभी जी’ के दीवाने हैं. बता दे की इनका असली का नाम रोहिताश गौर हैं. बता दे की ये एक पप्रशिद्ध कलाकार हैं. बता दे की इनको 65000 रूपये प्रति एपिसोड के हिसाब से दिया जाता हैं.

4. विभूति जी (फीस)

और अब बात करते हैं इस सीरियल की सबसे ख़ास और सबसे मजाकिया अभिनय निभाने वाले तिवारी जी का, बता दे की ‘विभूति जी’ हमेशा ‘अंगूरी भाभीजी’ पे लट्टू रहते हैं. बता दे की इनका असली का नाम ‘आशिफ शेख’ हैं. इनको इनके अभिनय का 70000 रूपये प्रति एपिसोड के मिलते हैं.

यह भी देखें : कैसे बनी मिया खलीफा एक सिंपल लड़की से एडल्ट इंडस्ट्री की टॉप स्टार || Mia khalifa lifestyle