महेश बाबु की ये फिल्म, पहले दिन ही कमाई 50 करोड़ रूपये

आपको बता दे की साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म ‘स्पाइडर’ बुधवार को रिलीज हुई थी। ये फिल्म ‘मिड वीक’ रिलीज हुई आपको बता दे की इस फिल्म का ओपनिंग डे धमाकेदार रहा है। स्पाइडर ने पहले दिन ही वर्ल्डवाइड 50 करोड़ रुपए से अधिक का कलेक्शन कर लिया हैं। आपको बता दे की ये फिल्म साइंस फिक्शन पे बनी हैं जिसमे की महेश बाबु जबर्दस्त एक्शन के साथ नज़र आये।

ये फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। आपको बता दें कि इस फ़िल्म में महेश बाबू के किरदार को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म का बजट 130 करोड़ के आसपास बताया जा रहा है।

क्या आपको पता है की ये फिल्म ने रिलीज से पहले ही 150 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया था। बताते चलें कि इस फिल्म मे महेश बाबू के साथ रकुल प्रीत सिंह रोमांस करती हुई नजर आ रही हैं। जानकारी के लिए बता दे की इस फिल्म का निर्देशन ए आर मुर्गदास ने किया है।

आपको बता दे की इस फिल्म का रिलीज़ होने का लोग खूब बेशब्री से कर रहे थे और जब ये फिल्म रिलीज़ हुई आपको बता दे की जैसा की हमनें आपसे पहले भी बताया था की इस फिल्म की पहले दिन की कमाई 50 करोड़ रूपये से अधिक हो चुकी हैं। ये फिल्म दर्शकों काफी पसंद आया हैं। उम्मीद है की आपभी इस फिल्म को देखना पसंद करेंगे। इस फिल्म में महेश बाबू बहुत ही अच्छा किरदार निभा रहे हैं आपभी इस फिल्म का खूब मज़ा लें।