मोटोरोला ने लॉन्च किया अपना ये स्मार्टफोन, जानें इसके कुछ खास फीचर्स

आपको बता दे कि स्मार्टफोन तो हमारे देश में आय दिन लांच लांच हो रहे हैं, पिछले कुछ समय में भारतीय मोबाइल बाजार में काफी तेजी से क्रांति हुई है और आए दिन कंपनियां कोई ना कोई नए स्मार्टफोन लॉन्च करती रहती है, प्रतिदिन एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लॉन्च हो रहे हैं। स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली कम्पनियाँ कम कीमत में अच्छे-अच्छे फीचर्स के साथ स्मार्टफोन लॉन्च कर रही हैं।

आपको बता दे की जापानीज़ कंपनी मोटोरोला ने अपना एक नया स्मार्टफोन लांच किया हैं इस स्मार्टफोन का नाम “Moto G5 Plus” रखा गया हैं।

आपको बता दे की रिपोर्ट के मुताबिक आपको बता दे की इस स्मार्टफोन की सबसे ख़ास बात यह है की इस स्मार्टफोन में 3000 mAH की बैटरी दी गयि हैं। जोकि इस स्मार्टफोन को काफी दमदार बनती हैं। आपको बता दे की इस स्मार्टफोन में केवल यही एक ख़ास बात नही हैं बल्कि बता दे की इस स्मार्टफोन में आपको 4GB का रैम दिया जाएगा। तो चलिए जानते है इस स्मार्टफोन के बारे में। इसके साथ इसमें 2.0गीगाहर्ड्ज ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर दिया गया है। वहीं, बेहतर ग्राफिक्स के लिए इसमें एड्रिनो 506 जीपीयू दिया गया है।

आपको बता दे कि कुछ समय पहले ही कंपनी ने इसके दाम में 1,000 रुपये की कटौती की थी। आपको बता दे कि अब एक बार फिर कंपनी ने इसकी कीमत 1,000 कम कर दी है। मतलब अब मोटो G5 प्लस को मात्र 14,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। आपको बता दे कि ईकॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पे इस फ़ोन पे 14000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा हैं।

“MOTO G5 PLUS” फ़ोन फीचर्स:

  • आपको बता दे कि इस स्मार्टफोन में 5.2 इंच डिस्प्ले दिया गया हैं।
  • बता दे कि इस स्मार्टफोन में 2.0 GHz का ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर दिया गया है।
  • और साथ ही साथ इस स्मार्टफोन में ग्राफिक्स के लिए एड्रिनो 506 GPU दिया गया है।
  • इस स्मार्टफोन में 4GB रैम और 32GB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया हैं। जिसे आप मिक्रो एसडी कार्ड द्वारा 128GB तक बढ़ा सकते हैं।
  • अगर बात कैमरे की करी जाएं तो बात दे कि इस स्मार्टफोन में आपको 12MP का रियर कैमरा दिया जाएगा। और सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 5MP का कैमरा दिया गया हैं।