अब तक की सबसे महंगी फिल्म, 400 करोड़ हैं बजट

बता दे की रजनीकांत और अक्षय की अगली आने वाली फिल्म रोबोट 2.0 का लोगों को बहुत ही बेशब्री से इंतज़ार हैं। ये फिल्म काफी सुर्ख़ियों में भी रही ह हैं। बता दे की शंकर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सुपरस्टार रजनीकांत, अक्षय कुमार और एमी जैक्सन अहम् भुमिका निभाते नज़र आयेंगे। फिल्म की म्यूजिक की बात करें तो इस फिल्म में ए आर रहमान का म्यूजिक रहेगा।

400 करोड़ की फिल्म

बता दे की इस फिल्म का कुल बज़ट 400 करोड़ रूपये हैं। आपको बता दे की इस फिल्म का लोग बहुत बेशब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। अगर सूत्रों की मने तो ये फिल्म बाहुबली से भी ज्यादा कमाने का रिकॉर्ड बना सकती हैं। क्योकि इस फिल्म में भी एक्शन भरपूर हैं। पिछले पार्ट रोबोट के मुकाबले इस फिल्म में और भी ज्यादा स्टंट करने की कोसिस की गयी हैं।

Mumbai: South Indian actor Rajinikanth, Akshay Kumar, Salman Khan and Amy Jackson during the first look of film 2.0, in Mumbai, on Nov 20, 2016.

सबसे महंगा गाना

बता दे की इस फिल्म में बॉलीवुड की सबसे महंगा गाना का खिताब भी अपने नाम कर लिया। रिपोर्ट्स की माने तो बता दे की इस गाने में रजनीकांत और एमी जैक्सन रोमांस करते नज़र आयेंगे। आपको बता दे की इस गाने में लगभग 8-10 करोड़ की लागत आयी हैं।

इससे पहले भी आ चुकी हैं बरी बज़ट वाली फिल्म

इससे पहले भी “बाहुबली द कॉन्क्लूज़न” फिल्म की बज़ट लगभग 250 करोड़ रूपये की थी। जिसमे की साउथ इंडियन फिल्म अभिनेता प्रभाष नज़र आये थे। बता दे की ये फिल्म केवल भारत में ही नही बल्कि पुरे दुनिया में अपना नाम बना लिया और साथ ही साथ कई देशों से काफी अच्छा पैसे कमाने के रिकॉर्ड बनाने सफल हुआ।
सालमान खान और सोनम कपूर की फिल्म “प्रेम रतन धन पायो” फिल्म को बनाने में भी कुल 180 करोड़ की लगत आये थी। इस फिल्म ने भी काफी सुर्खियाँ बटोरी थी और कमाई का रिकॉर्ड अपने नाम किया था।