सलमान खान नज़र आये “टाइगर जिंदा हैं” मे अनोखे अंदाज़ में

सलमान की फिल्म “टाइगर जिन्दा हैं” क्रिश्माश के मौके पर रिलीज़ होने वाली हैं. बता दे की इस फिल्म का लोगों को बहुत ही बेशब्री से इंतज़ार हैं. बता दे की इस फिल्म में सलमान खान एक बहुत ही अच्छे किरदार में नज़र आ रहे हैं. बता दे की सलमान खान इस फिल्म में बहुत ही दिलचस्प किरदार कर रहे हैं. जिसमे की उन्होंने आज तक की सबसे अलग गन यूज़ किया हैं.

बता दे की इस फिल्म में मशीन गुण का यूज़ किया गया हैं. जोकि एक बहुत ही भरी मशीन गुण हैं. बता दे की इस मशीन गुण का नाम एम.जी. 42 हैं. और बता दे की इस मशीन गुण का वजन लगभग 25-30 किलोग्राम हैं. बता दे की इसी गुण से सलमान खान ने सारे गुंडों का खत्म करते नज़र आ रहे हैं इस फिल्म में.

बता दे की ये फिल्म इसी साल क्रिश्माश के मौके पर रिलीज़ हो रही हैं, इस फिल्म का लोगों को काफी बेशब्री से इंतज़ार हैं. इस फिल्म में सलमान खान ने काफि अच्छा किरदार निभाया हैं. बता दे की इस फिल्म के लिए सलमान खान काफी कड़ी म्हणत कर रहे हैं, भले ही सलमान खान की फिल्म तुबेलिघ्त फिल्म बॉक्स-ऑफिस पे कुछ ख़ास कमल ना कर पायी पर उम्मीद है की ये फिम बॉक्स-ऑफिस के रिकॉर्ड तोड़ सकती हैं. तो आपभी इस फिल्म का पूरी तरह से मज़ा लेना ना भूलें.