पध्मावती फिल्म का ट्रेलर हुआ लांच, रणवीर सिंह, शाहीद कपूर और दीपिका पदुकोन की भूमिका लाजवाब

खत्म हुआ इंतज़ार आखिर कार पद्मावती फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज़ आपको बता दे की संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती का ट्रेलर आखिरकार रिलीज़ हो गया। इस फिल्म की ट्रेलर का इंतज़ार लोग बेशब्री से कर रहे थे।आपको  बता दे की ट्रेलर में रणवीर और दीपिका का अंदाज़ बिलकुल लाज़वाव हैं दर्शकों का कहना हैं की वो इन्हें इसी रूप देखना पसंद करेंगे। और तो और शाहिद कपूर भी बिल्कुल अलग लुक में नजर आ रहे हैं।

आपको बता दे की संजय लीला भंसाली की और सारे फिल्मों की तरह ही इस फिल्म में भी भव्य सेट, कपड़ों, गहनों और बेहतरीन साउंड इफेक्ट का इस्तेमाल किया गया है। इस फिल्म की डायलाग बिलकुल नया और लोकप्रिय हैं आपको बता दे की ट्रेलर में सुनाये गए डायलाग लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहे हैं।

आपको बता दे की फिल्म की ट्रेलर 3 मिनट 9 सेकंड की हैं जिसमे की मात्र दो डायलॉग्स हैं। इस ट्रेलर में पहला डायलॉग्स सहीद कपूर बोलते हैं और दूसरा दीपिका पदुकोन। आपको बता दे की दोनों ही डायलॉग्स बहुत ही लाजवाब हैं। आप इस  ट्रेलर में साफ़ देख सकते हैं फिल्म की शूटिंग के लिए कितने विशाल सेट और डेकोरेशन यूज हुए हैं।

1 बजकर 3 मिनट पर ट्रेलर लॉन्च होने की वजह :

क्या आपको मालूम हैं की ये ट्रेलर ठीक 1 बजकर 3 मिनट पर लांच किया गया हैं और इसकी वजह इसी फिल्म से जुडी कहानी से हैं। आपको बता दे की अगर आप 1 बजकर 3 मिनट को 24hrs वाले फॉर्मेट में बदलें तो 13 बजकर 3 मिनट होता हैं यानी 13:03 मिनट होता हैं। इस ट्रेलर के 13:03 पर आने का कारण ये है कि अलाउद्दीन खिलजी ने 1303 में चितौड़ का किला जीता था. लड़ाई 8 महीनों तक चली थी और इसका कारण थीं रानी पद्मावती। खिलजी को सिर्फ चितौड़ का किला हासिल नहीं करना था बल्कि उसे रानी पद्मावती चाहिए थी।