देखें सपना व्यास के कुछ मनमोहक तसवीरें

आज हम बात कर रहे हैं एक ऐसे लड़की के बारे में जिन्हें फिटनेस के लिए जाना जाता हैं. आज हम बात सपना व्यास पटेल का करेंगे. पर आप सोच रहे होंगे की फिटनेस के मामले में हम इनका नाम कुई बता रहे हैं ऐसे तो बहुत सारे हैं, पर आपको बता दे की सपना का नाम आपको इसीलिए बता रहे हैं क्योकि एक रिपोर्ट के मुताबिक ये बात सामने आई हैं की इनकी वजह आज से कुछ दिन पहले 80 किलोग्राम थी और इन्होने करी म्हणत कर अपनी वजन घटाकर एक मॉडल बन चुकी हैं.

इसीलिए सपना व्यास फिटनेस के लिए ही जानी जाती हैं, बता दे की सपना व्यास गुजरात की रहने वाली हैं और वो जाने-माने नेता जय नारायण जी की बेटी हैं बता दे की जय नारायण स्वास्थ मंत्री हैं.

सपना व्यास का जन्म नवम्बर 1989 को हुआ था. क्या आपको पता हैं की सपना व्यास ने अपना 33 किलोग्राम वेट कम कर लिया है. सपना व्यास वेट कर करने वालों के लिए एक मिसाल हैं.

बता दे की इनके भी पोपुलर होने की वजह सोशल मीडिया हैं. वो सोशल मीडिया एकाउंट्स को हमेशा अपडेट करते रहती हैं. बता दे की अब सपना लोगों को मोटीवेट भी करती हैं.

सपना व्यास अब फिटनेस ट्रेनर के रूप में काम करती हैं. लोगों को वो फिट रहने के बहुत अच्छे-अच्छे टिप्स देती हैं. बता दे की सोशल मीडिया पे भी इनके लाखों फोल्लोवर्स हैं.