श्रद्धा कपूर की ये फोटोशूट सोशल मीडिया पे मचा रही है धूम

बॉलीवुड फिल्मों के खलनायकों मे एक नाम शक्ति कपूर का भी आता है। उन्हीं शक्ति कपूर की बेटी हैं श्रद्धा कपूर। श्रद्धा कपूर एक भारतीय फिल्म एक्ट्रेस और मॉडल हैं उन्होंने मुख्य रूप से हिंदी सिनेमा जगत में काम किया हैं । श्रद्धा कपूर ने अपने अभिनय की शुरुआत वर्ष 2010 में  ‘तीन पत्ती’  फ़िल्म से की थी। जिसमें उनके किरदार का नाम अपर्णा खन्ना था। श्रद्धा कपूर को मुख्य एक्ट्रेस के रूप मे ‘आशिकी 2’ में अपने अभिनय और गानों के कारण काफी लोकप्रियता मिली थी। श्रद्धा को इस फिल्म के बाद बॉलीवुड की बहुत सी फिल्मों अभिनय करने का मौका मिला। 

आपको बता दें की श्रद्धा कपूर के पिता जी शक्ति कपुर और माता जी शिवांगी कोल्हापुरी दोनों ही हिन्दी फिल्म जगत से हैं।श्रद्धा कपूर अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरी और निर्देशक तेजस्विनी कोल्हापुरी की भतीजी है। श्रद्धा कपूर आशा भोसले और लता मंगेशकर की रिलेटिव भी हैं। श्रद्धा कपूर के नाना आशा भोसले और लता मंगेशकर के कजन थे।फिल्म ‘आशिकी 2’, ‘एक विलेन’ और ‘हैदर’ से श्रद्धा कपूर को काफी लोकप्रियता मिली है। ये फिल्मे उनकी सफल फिल्मों मे गिनी जाती है। इनके अलावा उनकी फिल्म ‘बागी’, ‘एबीसीडी-2’ भी हिट फिल्मे रही थी।क्या आप जानते हैं की श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ एक ही स्कूल मे एक ही कक्षा मे पढ़ते थे और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ और आथिया शेट्टी उसी स्कूल मे इनके सीनियर थे।श्रद्धा कपूर की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वो अपूर्वा लाखिया की फिल्म ‘हसीना पार्कर’ मे नजर आने वाली है।इसमें श्रद्धा कपूर दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना के किरदार को निभा रही हैं और श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर दाऊद इब्राहिम का किरदार निभा रहे हैं।फ़िल्म  ‘हसीना पार्कर’  22 सितंबर को रिलीज होगी। उसी दिन संजय दत्त की फिल्म भूमि भी रिलीज होगी। पहले ‘हसीना पार्कर’ 18 अगस्त को रिलीज हो रही थी लेकिन किन्ही कारणो से इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई थी।‘हसीना पार्कर’ के अलावा श्रद्धा कपूर एक साउथ की फिल्म ‘साहो’ भी कर रही है। जिसमे में श्रद्धा कपूर फीमेल लीड रोल में नजर आने वाली हैं और इसमे श्रद्धा कपूर के साथ बाहुबली फेमस प्रभास भी लीड रोल मे होंगे। यह फिल्म है तेलुगु के साथ हिंदी में भी बनाई जा रही है।
इसके अलावा खबर है की श्रद्धा कपूर जल्द ही शटलर सानिया नेहवाल की लाइफ पर बनने वाली बायोपिक में भी नजर आएंगी।

अगर श्रद्धा कपूर के बचपन की बात करें तो शायद आप जानते नहीं होंगे की वरुण धवन और श्रद्धा कपूर बचपन से ही दोस्त है और साथ रहे है और कॉमेडी नाइट्स के शो में एक बार इस बात का खुलासा भी हुआ था कि वो बचपन में वरुण धवन को बहुत पसंद करती थी और जब वरुण सिर्फ आठ साल के थे उस समय श्रद्धा कपूर ने वरुण को प्रपोज भी किया था।  वैसे श्रद्धा कपूर बेहद खूबसूरत है और जब वो सीरियस होती है तो उनके उदास चेहरे के रूप में उनकी एक अलग ही छवि सामने आती है जो हमे आशिक़ी-2 मे देखने को भी मिली थी।आपको बता दें की श्रद्धा कपूर अभिनेत्री के साथ साथ एक अच्छी गायिका भी है। उन्होने एक विलेन मूवी मे ‘तेरी गल्लियाँ’ गाने से सिंगिंग मे कदम रखा था। इसके बाद श्रद्धा ने हैदर फिल्म के गाने ‘दो जहां’, फिल्म एबीसीडी-2 के गाने ‘बेजुबान फिर से’ मे भी अपनी आवाज दी थी। उसके बाद फिल्म ‘रॉक ऑन 2’ का गाना ‘तेरे मेरे दिल’ गाकर श्रद्धा कपूर ने एक बार फिर अपना टेलेंट साबित किया था।रेगिस्तान मे ऊंटों के बीच खड़े होकर आकर्षक अंदाज मे फोटोशूट करवाते हुए श्रद्धा कपूर।