इंतज़ार हुआ खत्म “अय्यारी” फिल्म का रिलीजिंग डेट हुआ फाइनल

बता दे की बॉलीवुड में मनोज वाजपायी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की रिलीज़ होने की डेट का खुलाशा हो गया हैं। ट्रेड ऐनेलिस्ट तरन आदर्श ने फिल्म के पोस्टर का प्रदर्शन करते हुए इसका खुलाशा किया है। बता दे की अब दर्शकों का इंतज़ार खत्म होने वाला हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक ये पता चला हैं की मोनाज बाजपाई और सिद्धार्थ मल्होत्रा की अगली फिल्म “अय्यारी” को अगले साल फरवरी 9 को रिलीज़ किया जाएगा। बता दे की इस फिल्म में मनोज बाजपाई और सिद्धार्थ मल्होत्रा दोनों ही आर्मी ऑफिसर का रोल कर रहे हैं। बता दे की इस फिल्म में दोनों को आर्मी की रोल करते देखा जाएगा। उम्मीद हैं की दर्शकों का इनका ये रूप काफी पसंद आएगा।

बता दे की ये फिल्म क्राइम और ड्रामा पे बेस्ड हैं। आपको बता दे की इस फिल्म को नीरज पांडे ने ही लिखा और डायरेक्ट किया है। आपको बता दे की इस फिल्म में मनोज बाजपाई और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक अहम् किरदार निभाते हुए नज़र आया रहे हैं। दर्शकों की इनकी जोड़ी काफी पसंद आने वाली हैं।

इस फिल्म में सिद्धार्थ आर्मी ऑफिसर के रोल में हैं। वहीं लीड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह आईटी प्रोफेशनल बनी हैं। शूटिंग की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें सिद्धार्थ एक्ट्रेस रकुल के साथ इश्क फरमा रहे हैं।

बता दे की इस फिल्म को रिलीज़ डेट फाइनल कर दिया गया हैं। इस फिल्म को 9 फ़रवरी 2018 को रिलीज़ होने का मंजूरी मिला हैं। बता दे की नीरज पाण्डे की इस फिल्म का लोगों को काफी इंतज़ार था।