ये हैं साउथ के टॉप 4 सबसे स्मार्ट अभिनेता

आज हम आपसे बात करेंगे साउथ के मशहुर अभिनेताओं के बारे में जिनके लाखो लड़किया फेंस है ये सभी अभिनेता अपने स्टाइल और स्मार्टनेस से लाखों लडकियों के दिलो पर राज करते है। तो चलिए जानते है कुछ ऐसे ही साउथ अभिनेताओं के बारे में।

1. प्रभास

इस श्रंखला में पहले नंबर पे प्रभास आते हैं, ये एक भारतीय अभिनेता हैं जो मुख्य रूप से साउथ के फिल्मों में ही नज़र आते हैं।  इनका जन्म 23 अक्टूबर 1979 को चेन्नई में हुआ था।

2.राम पोथिनेनी

दुसरे नंबर पे राम पोथिनेनी आते हैं , इनका जन्म 15 मई 1988 में हैदराबाद आंध्र प्रदेश में हुआ था। ये तेलगु फिल्म अभिनेता है इन्होने 2002 में एक फिल्म’अदाय्ल्लम’ से शुरुआत की थी। ये अपने स्मार्टनेसे के लिए जाने जाते है। आपको बता दे की राम ने कई सारे फिल्मो में काम किया है इनकी सबसे अच्छी फिल्म ‘हाइपर’ थी।

3.अल्लू अर्जुन 

इसके बाद हम बात कर रहे है अल्लू अर्जुन के बारे में, इनका जन्म 8 अप्रैल 1983 को चेन्नई के तमिलनाडू में हुआ है, बता दे की इन्होने अपने पहली फिल्म ‘गंगोत्री’ की थी। बता दे की 2005 में इनकी फिल्म ‘बन्नी’ आई थी इस फिल्म से ये काफी पोपुलर हो गए। इन्होने बहुत फिल्म की है इनकी सभी फिल्म हिट होती है। अर्जुन काफी मशहुर अभिनेता है और इन्होने कई सारे ब्रांड्स के प्रचार भी किये है।

4.महेश बाबु

महेश बाबु एक भारतीय तेलुगू फ़िल्म अभिनेता हैं इनका जन्म 9 अगस्त 1975 को तमिलनाडू के चेन्नई में हुआ था। इन्होने बचपन से ही फिल्मो में काम किया है, 2003 में इनकी एक फिल्म आई थी ‘ओकाडू’ जो उस समय की सबसे बड़ी तेलुगू फिल्म बनी थी। महेश बाबू प्रोडक्शन हाउस , महेश बाबू एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड ये सब इनकी कंपनी है, आपको बता दे की ये  एक निर्माता भी है ।