Whatsapp एक और जबर्दस्त फीचर्स जल्द ही लांच कर सकता हैं

हमारे देश भारत में टेक्नोलॉजी का काफी तेज़ी से विकाश हो रहा हैं। और इस सब के बीच सब से बड़ा हाथ सोशल मीडिया का भी हैं। बता दे की आज कल सोशल मीडिया कई लोगों की ज़रूरत बन चुकी हैं। सोशल मीडिया में भी अगर बात व्हाट्सएप की करें तो बता दे की ये भारत में काफी लोकप्रिय बन चूका हैं। व्हाट्सएप को लगभग प्लेस्टोर से 1 बिलियन बार डाउनलोड किया जा चूका हैं।

और व्हाट्सएप हमेशा इसमें कुछ न कुछ अपडेट लेकर आते रहता हैं। बता दे की इस बार भी व्हाट्सएप ने कुछ खुच ख़ास लाया हैं। बता दे की अभी तक केवल हम व्हाट्सएप के जरिये मेसेज,कॉल, और डॉक्यूमेंट इत्यादि शेयर करते थे पर इस बार व्हाट्सएप की और से अपडेट के मुताबिक अब हम व्हाट्सएप से अपनि लोकेशन को शेयर कर सकते हैं।

आपको बता दे की इस नए फीचर्स के साथ आप अपनी रियल टाइम लोकेशन को अपने फॅमिली,फ्रेंड्स के साथ शेयर कर सकते हैं। इससे आपके फॅमिली आपपे नज़र रख सकते हैं।

आपको बता दे की व्हाट्सएप केवल उन्ही लोगों आपकी लोकेशन शेयर करें गा जिन्हें आप इसकी परमिट देंगे। आप अपने लोकेशन को ट्रेस करने की टाइम की लिमिट लगा सकते हैं।

बता दे की ये फीचर्स यूज़र्स के लिए बहुत ही फायदेमंद साबित हो सकता हैं। मान लीजिये की आप कहीं रात को बहार अकेले जा रहे हैं तो आप इस फीचर्स का इस्तेमाल कर के अपने फॅमिली या फ्रेंड्स को लोकेशन भेज सकते हैं। इस तरह आपकी रियल टाइम लोकेशन उनको पता चलती रहेगी। इस तरह आपके पेरेंट्स को पता चलती रहेगी की आप कब और कहाँ हैं।