Whatsapp लाने जा रहा है नया फीचर, नंबर बदलने पर सारे कांटेक्ट को जाएगा मेसेज

आज कल का इस दौर में हर कोई इन्टरनेट चलाना पसंद करता हैं। हर कोई सोशल मीडिया को यूज़ करता हैं। और अगर बात व्हाट्सएप की करें तो ये तो लोगों द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाने वाला मेस्सगिंग एप बन चूका हैं। आपको बता दे की व्हाट्सएप आज दुनिया में सबसे ज्यादा इस्तेमाल करने वाला मैसेजिंग एप बन चूका हैं। आपको बता दे की व्हाट्सएप एक आम ज़रूरत सा बन गया हैं। व्हाट्सएप आज दुनिया का सबसे ज्यादा इस्तेमाल करने वाला मैसेजिंग ऐप है जिसे 100 करोड़ से भी अधिक लोग इस्तेमाल करते हैं।

और कंपनी हमेशा इसमें कुछ न कुछ बदलाव लाते रहती हैं। आपको बता दे की व्हाट्सएप ने इन दिनों हाल ही में एक नए व्हाट्सएप्प को लांच किया है जिसका इस्तेमाल कर अब आप बेहतरीन तरीके से लोगों से संपर्क स्थापित कर सकेंगे।

क्या हैं नया फीचरस ?

व्हाट्सऐप अब एक बार फिर नया फीचर लाने की तैयारी में है, हालांकि बता दे की इस फीचर से कुछ लोगों को परेशानी भी हो सकती है। व्हाट्सऐप सपंर इस फीचर की बीटा वर्जन पर टेस्टिंग कर रहा है। व्हाट्सएप के इस नए फीचर के आने के बाद जैसे ही आप व्हाट्सएप नंबर चेंज करेंगे, वैसे ही आपके सभी कॉन्टेक्ट नंबर पर नोटिफिकेशन जाएगा। यह फीचर ऐप में डिफॉल्ट रूप से ऑन रहेगा लेकिन आप चाहें तो इस फीचर को ऑफ भी कर सकते हैं।